‘सूर्यवंशम’ फिल्म के ठाकुर भानुप्रताप का पोता अब हो गया है जवान, देखिए अब कैसा दिखता है!!

0
47

हमारे बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मे बनी है जो हिट ना होने के बावजूद भी लोगो के दिलों और दिमाग पर एक अलग ही छाप छोड़ गयी है जिनमे से सन 1999 में अमिताभ बच्चन की  आई सूर्यवंशम फिल्म का नाम भी शामिल है  |ये फिल्म तो  आप लोगों को जरुर ही  याद होगी लेकिन आज तक आपने किसी के मुंह से नहीं सुना होगा कि सूर्यवंशम उनकी फेवरेट फिल्म है. जब भी इस फिल्म का नाम आता है लोग मजाक बनाने लगते हैं. हालांकि ये फिल्म है अच्छी, लेकिन इस फिल्म का टेलीकास्ट टीवी पर इतना हो चुका है कि लगभग हर कोई इससे पक गया हैआपको बता दे सूर्यवंशम फिल्म एक ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जो आपको आए दिन सेट मैक्स पर देखने को मिल जाएगी यह इस चैनेल पर इतनी बार आ गयी होगी की दर्शक इसकी स्टोरी नींद में भी बता सकते है और शायद यही वजह है की इस फिल्म के सभी के किरदार के नाम सभी बखूबी याद हो गये होंगे|

इस फिल्म में अमिताभ का डबल रोल था. फिल्म में पारिवारिक रिश्ते को बड़े पर्दे पर बहुत ही खूब दर्शाया गया था कहा जाता है की जब यह फिल्म आई उस दौरान अमिताभ बुरे वक़्त से गुजर रहे थे और यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी |वैसे तो फिल्म का हर किरदार जैसे कि हीरा ठाकुर, गौरी, राधा, मेजर रंजीत सिंह आदि सबको याद होंगे. लेकिन क्या सूर्यवंशम फिल्म में हीरा ठाकुर का बेटा आपको याद है? बता दें इस फिल्म में जिसने हीरा के बेटे का किरदार निभाया था उनका नाम आनंद वर्धन है.

आपको बता दे कि आनंद लगभग 5 साल की उम्र से ही अभिनय कर रहे है। बता दे की आनंदवर्धन एक अभिनेता हैं. जिन्हें फिल्म सूर्यवंशम और श्री मंजूनाथ के लिए जाना जाता है। आनंद वर्धन की पहली फिल्म, एक बाल अभिनेता के रूप में जगतपति बाबू के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की। साल 1997 में आई फिल्म Priyaragalu में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बड़े पर्दे पर कदम रखा। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आते गए।

उन्होंने 1990 के दशक में कई शीर्ष नायकों के साथ काम किया है| आनंद का एक्टिंग करियर 5 साल की उम्र में शुरू हो गया था। उन्होंने क्षेत्रीय ‘रामायण’ में वाल्मिकी और हनुमान के बचपन का किरदार निभाया था।आनंद ने बाल कलाकार के रूप में बहुत सी फिल्मों में काम किया है और लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। इनकी एक्टिंग बचपन में भी दिल पर छाप छोड़ गई थी और अब इस फिल्म को तकरीबन 18 साल पुरे हो चुके हैं।आनंद के दादा पी.बी. श्रीनिवास एक मशहूर प्लेबैक सिंगर रहे। उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषी फिल्मों के लिए गाना गाए। बता दें, आनंद के पिता चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं।


बता दे की अब अनादवर्धन काफी बड़े हो गए है और काफी हेंडसम भी |लेकिन आप को ये जानकारी हैरानी होगी की अनादवर्धन पिछले 12 सालो से टीवी पर नहीं आये हैं |इतने बड़े बड़े स्टार के साथ काम करने के बाद भी अनादवर्धन परदे से दूर रहे हैं |आनंद फिल्मों में 2001 के बाद नजर नहीं आए है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे। वह साउथ की फिल्मों से फिल्मों में डेब्यू कर सकते है। आनंद सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here